पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या, और यहा किया दफन

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या, और यहा किया दफन

38 साल की महिला और उसके प्रेमी को मंगलवार शाम कोलकाता के उत्तर में लगभग 70 किलोमीटर दूर उत्तर 24 परगना जिले के एक गाँव में अपने पति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। महिला के प्रेमी ने पीड़ित के शरीर को उसके घर में एक बिस्तर के नीचे दफना दिया। पुलिस ने बुधवार शाम को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, “ग्रामीणों ने गाँव में बाँस की एक मोटी थैली के पास कुछ खून के धब्बे देखे और पुलिस को सूचना दी। बाद में जब पुलिस घटनास्थल पर गई, तो उन्हें सभी जगह खून के धब्बे मिले। खून के निशान ने संकेत दिया कि कुछ भारी जमीन पर घसीटा गया था। लेकिन कुछ भी नहीं मिला।"

पीड़ित की पहचान रामकृष्ण सरकार (42) के रूप में की गई, जो उसी जिले के बोंगन का निवासी था। जांच से पता चला कि सरकार की कथित तौर पर उसकी पत्नी स्वप्ना और उसके प्रेमी सुजीत दास ने हत्या की थी। जिस घर में लाश मिली वह दास का है। रामकृष्ण की पत्नी का दास के साथ कथित तौर पर अफे.र चल रहा था। पुलिस ने बताया, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि तीनों ने बांस की मोटी खाई के पास शराब पी थी। जहां सरकार की हत्या की गई थी। फिर वे शव को दास के घर ले गए जहां उसे दफनाया गया था।

पुलिस ने ग्रामीणों को सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधियों को देखने कर सूचित करने के लिए कहा। बुधवार को पुलिस को एक सूचना मिली कि एक घर के सामने खून के धब्बे हैं जो बंद था। अधिकारी ने कहा, “एक टीम ने मौके पर जाकर दरवाजा खोला। उन्हें एक बिस्तर के नीचे कुछ ढीली मिट्टी मिली। बाद में पता चला कि शव को वहीं दफनाया गया था। लाश के शरीर में कई चोटें आईं।