Vivo 20 SE हुआ भारत में लॉन्च, जाने इसकी कीमत

Vivo 20 SE हुआ भारत में लॉन्च, जाने इसकी कीमत

वीवो ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर भारत में अपने V20 SE स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। फोन की कीमत है 20,990 रुपये और फोन Vivo के भारत ई-स्टोर और शीर्ष ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। कल से फोन को सेल के जरिए खरीदा जा सकता है। Vivo 20 SE फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें फ्रंट में ओस-डेकोर जैसा कटआउट है।

फोन 6.44-इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर चलता है। चिपसेट को 8GB रैम और 128GB ROM के साथ जोड़ा गया है। यह 1TB तक के अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को भी सपोर्ट करता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह फनटच ओएस 11 पर चलता है, जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित है।

फोटोग्राफी के लिए, Vivo 20 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का सेंसर (बोकेह कैमरा) और 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर है। आगे की तरफ, इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। Vivo 20 SE में 4,100mAh की बैटरी दी गई है। जो 33W फ्लैशचार्ज को सपोर्ट करती है।

फोन के पीछ आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। यह एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है। फोन ग्रेविटी ब्लैक और एक्वामरीन ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। फोन का एक और मुख्य आकर्षण इसकी स्लिम प्रोफाइल है। फोन 7.83 मिमी मोटा है और इसका वजन लगभग 171 ग्राम है। फोन में ऑनबोर्ड AMOLED हेलो डिस्प्ले 90.12% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है।