वेब सीरीज तांडव पर लगे बैन, जाति विशेष को पहुँची ठेस

कानपुर: बेब सीरीज तांडव ने पूरे भारत मे जाति विशेष को लेकर तांड़व मचा दिया है।


फिल्मों में नंगापन, नशा,हिंदुओं के देवी देवताओं का मजाक उड़ाना बन्द किया जाये हिन्दुओ घरों में घुसकर बैठना बन्द करो घरों से बाहर निकलो करणी सेना की योद्धाओं ने हिन्दुओ को जगाने के प्रयास किया।


करणी सेना की जिला अध्यक्ष महिला शक्ति ठाकुर दीपिका सिंह सेगर की अध्यक्षता में तांडव वेब सीरीज का पुरजोर विरोध प्रदर्शन रेव 3 तिलक नगर में किया गया।


करणी सेना सरकार से यह मांग कर रही है कि तांडव बेब सीरीज को बंद हो साथ ही बॉलीवुड पर लगाम कसी जाए जिससे किसी जाति विशेष पर टिप्पणी से उसकी धर्म को ठेस पहुँचे।
किसी भी तरह से ऐसी फिल्म या पोस्टर का फिल्मांकन ना हो जिससे धार्मिक उन्माद फैले हिंदू धर्म के लिए यह बहुत ही अपमानजनक है। वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अभद्र भाषाओं के साथ सूचित किया गया है करणी सेना यह ऐलान करती है कि अगर इस वेब सीरीज पर बैन नहीं लगा तो यह आंदोलन संपूर्ण हिंदुस्तान में होगा जिसका पूरी तरह से करणी सेना विरोध करेंगी।


आंदोलन में मुख्य रूप से करणी सेना के जिला अध्यक्ष दीपिका सिंह सेगर, कोषाध्यक्ष शोभना कश्यप ,महामंत्री प्रज्ञा शुक्ला , मीनाक्षी चंद्रा सह मंत्री ज्योति मां, महामंत्री अनीता आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।