खड़े कंटेनर से टकराई वैगनआर कार, दो की दर्दनाक मौत

सिकंदरा कानपुर देहात
औरैया कानपुर नेशनल हाईवे के कस्बा रसधान पंप के समीप कंटेनर की धुलाई कर रहे परिचालक व प्रेशर संचालक की वैगन आर की टक्कर लगने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं आरोपी वैगनआर चालक को साथ में चल रहे अन्य कार सवारों द्वारा घायल अवस्था में ले जाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है।
सिकंदरा थाना क्षेत्र के कस्बा रस धान नेशनल हाईवे पर खड़े कंटेनर की धुलाई कर रहे कस्बा निवासी प्रेशर संचालक कल्लू उर्फ ओमकार पुत्र रामचरण (50) व कंटेनर के समीप बैठे कस्बा के ही परिचालक सर्वेश कुमार पुत्र बड़े त्रिवेदी (30) को कानपुर से औरैया की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित वैगनआर संख्या यूपी 75 एसी 2658 ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे प्रेशर संचालक व परिचालक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त हुई आरोपी कार चालक घायल अवस्था में ही मौके से फरार हो गया।ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी कार के साथ चल रही एक अज्ञात कार सवार घायल अवस्था में ही कार चालक को अपने साथ ले गए।वहीं सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।

एक साथ हुई दो दर्दनाक घटनाओं से कस्बा रसधान में मातम छाया हुआ है।वहीं सर्वेश की पत्नी शिखा व कल्लू की पत्नी शांति देवी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक कल्लू के पांच बच्चे हैं  शिवा (22) निशा (17) दीक्षा(14) आदर्श कुमार (21) अमित कुमार(19) के सर से शादी के पहले पिता का शाया उठ गया। क्षेत्राधिकारी सिकंदरा राजाराम चौधरी ने बताया कि आरोपी कार को हिरासत में ले लिया गया है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।