उन्नाव रेप केस पीड़िता का एक्सीडेंट, कांग्रेस का तंज- मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ़ है…

3
Share A Public Route

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना को चौंकाने वाली घटना करार देते हुए सोमवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर भाजपा सरकार से न्याय की क्या उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है.” प्रियंका ने सवाल किया, “इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? ” उन्होंने यह भी पूछा, “इन सवालों के जवाब बिना, क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?” कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “बलात्कार के घृणित अपराध की पीड़ित बेटी के लिए उन्नाव व उत्तर प्रदेश न्याय चाहता था,पर न्याय की बजाय क्या हुआ? हत्या का षड्यंत्र? पिता की पुलिस हिरासत में हत्या, अब परिवार खोया और लड़ रही ज़िंदगी की जंग!” उन्होंने सवाल किया, “आदित्यनाथ जी- मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ़ है, क्या मेरे हक़ में फ़ैसला देगा?” गौरतलब है कि गत रविवार को हुए सड़क हादसे में उन्नाव बलात्कार मामले की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे में पीड़िता की मौसी, चाची और ड्राइवर की मौत हो गई. पीड़ित महिला और उसके वकील को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले का मुख्य आरोपी हैं.

Loading…

वहीं दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की से लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में मुलाकात की. लड़की की मां ने इस हादसे को हत्या की साजिश करार दिया है.   यह लड़की रविवार को रायबरेली के गुरबख्श गंज क्षेत्र में एक ट्रक और कार के बीच टक्कर में घायल हो गई थी. इस घटना में उसकी मौसी और चाची की मृत्यु हो गई थी जबकि वह तथा महेंद्र सिंह नामक वकील घायल हो गए थे. स्वाति ने बातचीत में कहा कि उन्होंने लड़की से मुलाकात की है और उसने तथा उसके परिजन ने उसकी हत्या की साजिश के तहत वह हादसा कराए जाने का इल्जाम लगाया है. 

Author: admin

admin

3 thoughts on “उन्नाव रेप केस पीड़िता का एक्सीडेंट, कांग्रेस का तंज- मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ़ है…

  1. I have to thank you for the efforts you’ve put in writing this blog.
    I really hope to see the same high-grade content
    by you in the future as well. In truth, your creative writing abilities has encouraged
    me to get my own, personal blog now 😉

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उन्नाव रेप पीड़िता का सुरक्षाकर्मी ही आरोपी, BJP विधायक को देता रहा हर जानकारी।

Tue Jul 30 , 2019
Share A Public Routeउन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में BJP विधायक कुलदीप सेंगर सहित 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Survivor) के चाचा ने यह एफआईआर दर्ज करवाई है. उधर, एफआईआर के अनुसार एक नया मामला सामने आया है. एफआईआर के अनुसार […]

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please