कमरे में खींचकर की रेप की कोशिश, महिला का अश्ली ल वीडियो बनाकर दिखाया पति को

कमरे में खींचकर की रेप की कोशिश, महिला का अश्ली ल वीडियो बनाकर दिखाया पति को

कानपुर के बर्रा क्षेत्र में पड़ोसी किराएदार ने विवाहिता को अपने कमरे में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया और मोबाइल पर अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे दी। पीड़िता ने पुलिस को सूचना देने की चेतावनी दी तो आरोपित युवक उसके पति को अश्लील वीडियो दिखा कर भाग निकला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

उसने बदनीयती से पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर पति को जान से मारने की भी धमकी दी। वह उसके चंगुल से छूटकर भाग निकली,  लेकिन मौका पाकर उसने उसके साथ की गई हरकतों का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

मूलरूप से किसान नगर निवासी कार चालक की शादी फरवरी 2019 को हुई थी। करीब तीन माह पहले वह पत्नी के साथ बर्रा क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही है। ड्राइवर की पत्नी का आरोप है कि करीब 10  दिन पहले वह घर पर अकेली थी। तभी पड़ोसी किराएदार दीपक सिंह बुंदेला ने सब्जी मांगी। वह कटोरी में सब्जी लेकर उसके कमरे में पहुंची तो

अगले दिन सुबह पति को बर्रा बाईपास पर बुलाया और अश्लील वीडियो दिखा भाग निकला। इसके बाद पीड़ित दंपति बर्रा थाने पहुंचे और तहरीर दी। इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एफआईआर कर ली गई है। वह मूलरूप से हमीरपुर रमेड़ी जेल तालाब का रहने वाला है। पुलिस टीम उसकी तलाश में लगी है।

 विवाहिता ने बताया कि बदनामी के डर से उसने पति को कुछ नहीं बताया। इसका फायदा उठा दीपक शुक्रवार को उसके कमरे में घुस आया और फिर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। उसके पैर छूकर छोड़ने की मिन्नत भी की। शोर सुनकर मकान मालिक पहुंचे तो दीपक ने मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा दिया।