आज भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में मौरंग मंडी की नींव रखेंगे सीएम योगी।

Share A Public Route

 भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में मौरंग मंडी के पास बनाया जाएगा जिस क्षेत्रीय कार्यालय की नींव रखने के लिए कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को शहर पहुंच रहे हैं। वे 11 शास्त्रियों के वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

Loading…

कानपुर दक्षिण और कानपुर देहात जिले का कार्यालय भी होगा। इसी भवन का शिलान्यास करने कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं। उनके साथ इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष चकेरी एयरपोर्ट पर करीब तीन बजे आएंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से संजय वन पहुंचेंगे। 3.20 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से यहां पहुंच जाएंगे। इसके बाद सभी नेता कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हो जाएंगे। इस दौरान शहर के मंत्री, सांसद और विधायकगण छह स्थानों पर उनका स्वागत करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर भूमिपूजन व कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष साढ़े पांच बजे रवाना हो जाएंगे।

Loading…

भव्य स्वागत की दिन भर चली तैयारियां

कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत के लिए सांसद सत्यदेव पचौरी के आवास पर सभी मंडलों की बैठक हुई। बैठक में बूथ स्तर से कार्यकर्ता लाने के लिए मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंपी गई। जिलाध्यक्ष उत्तर सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि स्वागत को ऐतिहासिक बनाना है। इस मौके पर सभी मंडल अध्यक्ष आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Loading…

sankalp singh sachan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारी चालान होने से लोगो के साथ साथ राज्यो की सरकारो को हुई परेशानी।

Fri Sep 13 , 2019
Share A Public Route एक सितंबर से दिल्ली के साथ इससे सटे राज्यों राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में नया मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू होने के बाद भारी-भरकम चालान ने लोगों के साथ इन राज्यों की सरकारों को भी परेशान करके रख दिया है। स्थिति यह है कि चालान कम […]

login hear

आज भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में मौरंग मंडी की नींव रखेंगे सीएम योगी।

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please