इस महीने लॉन्च हो सकता है रेडमी नोट 9 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ

इस महीने लॉन्च हो सकता है  रेडमी नोट 9 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ

रेडमी 9 के नए संस्करण पर काम कर रही है। बताया गया है कि ये स्मार्टफोन चीन में इस महीने के आखिरी में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, नया रेडमी नोट 9 पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच आईपीएस एलसीडी के साथ आ सकता है। 

फोन में फ्रंट-फेसिंग कैमरा लगाने के लिए फ्रंट में पंच-होल कट-आउट होगा। फोन में 4,800mAh की बैटरी के साथ आने की भी बात कही गई है। एक और बड़ी खासियत यह है कि यह फोन 108-मेगापिक्सल के कैमरे को स्पोर्ट करेगा।

सेंसर में नॉन-बाइनिंग तकनीक भी है, जो 9 पिक्सेल से डेटा को संयोजित करने और एकल ब्राइट पिक्सेल में एकीकृत करने में मदद करता है, जो उच्च-रिज़ॉल्यूशन 12-मेगापिक्सेल शॉट देता है। वर्तमान में, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स लाइनअप में टॉप-एंड मॉडल है।

भारत में इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। Redmi Note 9 Pro मैक्स 64-मेगापिक्सल के क्वाड-कैमरा ऐरे और 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। 

चीनी टिपस्टर ने दावा किया था कि Xiaomi जल्द ही अपने Redmi लाइनअप के तहत 108-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। ये भी बताया गया है कि स्मार्टफओन रेडमी 10 का हिस्सा न होकर रेडमी नोट 9 के लाइनअप का हिस्सा होगा। स्मार्टफोन सैमसंग का HM2 सेंसर 0.7-माइक्रोन पिक्सेल और 1 / 1.52-इंच सेंसर आकार के साथ आता है।