युवती का मिला अधजला शव, जिंदा जलाने की थी आशंका

युवती का मिला अधजला शव, जिंदा जलाने की थी आशंका

फतेहपुर के औंग थाना के मखुवाखेड़ा गांव के किनारे शनिवार सुबह युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के शरीर पर कपड़े नहीं थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा था। शव के पास घिसटने के निशान और गंदगी पड़ी थी, जिससे रेप के बाद जिंदा जलाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस युवती की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

पुलिस युवती के गांव के ही होने आशंका जताते हुए पहचान के लिए कई परिवारों को मौके पर बुलाया है। पुलिस ने भोर पहर देखे गए एक संदिग्ध युवक को भी उठा भी पूछताछ कर रही है। सर्विलांस से बरामद मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है। एसओ केशव वर्मा का कहना है कि युवती को घटना स्थल पर लाकर जिंदा जलाए जाने की आशंका है। कुछ सामान मौके से बरामद किया गया है और कुछ सूचाएं मिली हैं, उसके आधार पर कई लोगों को पहचान करने के लिए बुलाया गया है।

हाइवे से करीब दो किमी अंदर मखुवाखेड़ा गांव किनारे तालाब के पास ग्रामीणों ने करीब 20 वर्षीय युवती का अधजला शव पड़ा देखा। युवती का चेहरा बुरी तरह जला हुआ था। शव की खबर फैलते ही आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जांच शुरू की।

इस दौरान उसे गैलन का ढक्कर मिला, जिससे मिट्टी के तेल की स्मेल आ रही थी। कुछ दूरी पर स्थिति खेत में मोबाइल और किसी दूसरे मोबाइल की बैटरी पुलिस ने बरामद की। पुलिस ने युवती की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों की भीड़ ने युवती को इलाके में देखे जाने से इनकार किया।