युवक टेलीफोन टावर पर चढ़ा, इतने घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा

युवक टेलीफोन टावर पर चढ़ा, इतने घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा

हसेरन ब्लाक में गुरुवार को एक युवक टेलीफोन टावर चढ़ गया और कदूकर मरने की धमकी देने लगा। उसे नीचे उतारने के प्रयास में पुलिस और अफसर हांफ गए, करीब चार घंटे बाद उसे नीचे उतारा जा सका। अफसरों ने उसे समस्या के जल्द निस्तारण का भरोसा दिया है, वहीं घबराए प्रधान ने नाली निर्माण शुरू करा दिया है।

इससे आवागमन में काफी की दिक्कत हो रही है। समस्या को लेकर अफसरों को प्रार्थना पत्र भी दिए लेकिन कोई निदान नहीं किया गया। एसडीएम ने बताया कि मौके पर पहुंचकर स्पष्ट जानकारी दी जाएगी। समस्या को जल्दी से निपटाकर पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।

युवक को टावर से नीचे उतारने में पुलिस और अफसरों के पसीने छूट गए और करीब चार घंटे बाद उसे नीचे उतारने में सफल हुए। पूछने पर नरेंद्र ने बताया कि घर के बाहर ग्राम पंचायत द्वारा नाली का निर्माण कराया जा रहा था। गांव के सुरेंद्र व जयवीर ने विरोध कर दिया तो निर्माण बंद हो गया। नाली निर्माण बंद होने से घरों का गंदा पानी सड़क पर भरने लगा है,

कन्नौज के हसेरन ब्लाक के राजपुर करना गांव निवासी नरेंद्र सिंह गुरुवार सुबह 9:30 बजे ब्लाक कार्यालय पहुंचा। लोगों की चहल पहल के बीच मौका पाकर वह वहां टेलीफोन टावर पर चढ़ गया और जोर जोर से चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर लोगों का ध्यान टावर पर गया तो सभी सन्न रह गए। युवक नीचे कूदकर आत्महत्या की धमकी देने लगा तो भीड़ लग गई।

जानकारी मिलते ही बीडीओ रामसमुझ व प्रधान संतोष कुमार भी पहुंच गए और समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ। घटना की जानकारी पुलिस भी आ गई।