घर से निकला युवक की हुई हत्या, जाने क्यो

घर से निकला युवक की हुई हत्या, जाने क्यो

घर से निकले युवक की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हत्यारे शव को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। तालगांव कोतवाली क्षेत्र के लोधासा गांव के बाहर सिर कूचकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक मान सिंह को रमाकांत पड़ोस स्थित बरछता गांव में शराब पिलाने की बात कहकर ले गया था। दोनों के बीच दूसरे गांव में कुछ विवाद भी हुआ। फिलहाल पुलिस ने इन्हीं दावों और सूचनाओं के बीच जांच पड़ताल शुरू की है। 

कोतवाली प्रभारी का कहना है कि गांव के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। रमाकांत अभी तक नहीं मिला है, जल्द ही वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा। मालूम हो कि जिस स्थान पर मान सिंह का शव मिला। उसी स्थान पर 15 वर्ष पूर्व उसके पिता मनेश्वर की भी लाश मिली थी। 

तालगांव कोतवाली क्षेत्र के लोधासा गांव निवासी मान सिंह उर्फ मन्नू (35) पुत्र मनेश्वर का शव बुधवार सुबह गांव के बाहर मिलने पर खलबली मच गई। हत्या की खबर मिलते ही तालगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाली प्रभारी अजय यादव ने पूछताछ की तो युवक के भाई भाकल ने बताया कि गांव का युवक रमाकांत मंगलवार रात मन्नू को बुलाकर घर से ले गया था। 

इसके बाद वह वापस नहीं लौटा, रात में तलाश की गई लेकिन उसके भाई का कहीं भी पता नहीं चल सका। सुबह गांव से कुछ दूर पुलिया के करीब सड़क किनारे मान सिंह का क्षत- विक्षत शव मिला।