महिला ने खुद को गोली मारी, जाने क्या थी वजह

महिला ने खुद को गोली मारी, जाने क्या थी वजह

सीतापुर जिले के सदरपुर थानाक्षेत्र में एक महिला ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। गंभीर हालत में उसे लखनऊ के मेडिकल कालेज स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा घर से पुलिस ने बरामद कर लिया है। मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के पड़रिया मजरा मनकापुर गांव में देर रात का है।

सीएचसी से महिला की हालत में सुधार न होने पर उसे  जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने घर से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा बरामद कर लिया है।

सदरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम पड़रिया मजरा मनिकापुर गांव में संगीता देवी (28) पत्नी धनपाल ने सोमवार रात करीब 11 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में तमंचे से खुद के सीने में गोली मार ली। घर मे मौजूद सास ने घटना की जानकारी 108, 112 डायल कर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही 112 पुलिस टीम के साथ थाना प्रभारी निरीक्षक सदरपुर उमाकांत दीपक मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सीएचसी बिसवां पहुंचाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा घर से बरामद हुआ है। गोली किन परिस्थितियों में चली, इसको लेकर  जांच की जा रही है। महिला के पति की  मृत्यु हो चुकी है। महिला की सास ने बहू द्वारा खुद को गोली मारे जाने की बात बताई है।