पत्नी को गोली मारकर ट्रांसपोर्टर ने की खुदकुशी, जानिए क्या था पूरी मामला

पत्नी को गोली मारकर ट्रांसपोर्टर ने की खुदकुशी,  जानिए क्या था पूरी मामला

चारबाग के ब्लंट स्क्वायर में मंगलवार देर रात पारिवारिक कलह से परेशान ट्रासपोर्टर अनुरूप सिंह (45) ने पत्नी मधु को गोली मार दी। पत्नी पर हमला करने के बाद अनुरूप ने भी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। मधु को गम्भीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

शोर-शराबा सुनकर जब तक बेटा पहुंचता अनुरूप ने लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी को गोली मार दी इसके बाद अपने कनपटी पर सटाकर खुद को उड़ा दिया। बेटा पहुंचा तो खून से लथपथ हालत में दोनों को देखकर चीखने लगा। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। पुलिस जब पहुंची मधु की सांसें चल रही थीं। मधु को ट्रामा में भर्ती कराया गया। वहीं, अनुरूप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है। आर्यन ने बताया कि पिता का ट्रांसपोर्ट का काम ठप हो गया था। वह डिप्रेशन में रहते थे और इस कारण से घर पर झगड़ा भी होता था।

इंस्पेक्टर सुजीत दुबे के मुताबिक अनुरूप सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते थे। लॉकडाउन और बंदी के कारण उनका धंधा चौपट हो गया था। परिवार आर्थिक तंगी झेल रहा था और उन पर कुछ लोगों की उधारी भी थी। अनुरूप शराब पीने के आदी थे। इस लत की वजह से दंपति के बीच रोज झगड़ा होता था। मंगलवार रात पति-पत्नी बेडरूम में थे। बेटा आर्यन (15) दूसरे कमरे में सो रहा था। रात दो बजे करीब अनुरूप का पत्नी से झगड़ा होने लगा।