हाथरस जा रही प्रियंका गांधी का पुरुष पुलिसकर्मी ने पकड़ा का कुर्ता, बोले- संजय राउत योगी राज में महिला पुलिस नहीं है क्या?

हाथरस जा रही प्रियंका गांधी का पुरुष पुलिसकर्मी ने पकड़ा का कुर्ता, बोले- संजय राउत योगी राज में महिला पुलिस नहीं  है क्या?

शिवसेना नेता संजय राउत ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया। दरअसल ट्वीट में हाथरस रेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की तस्वीर थी जिसमें पुरुष पुलिस द्वारा उन्हें उनका कुर्ता पकड़ कर रोका जा रहा है। फोटो के साथ राउत ने लिखा- क्या योगीजी के राज में  महिला पुलिस नहीं है?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका ने घोषणी की थी कि वे  19 वर्षीय रेप पीड़िता दलित महिला के परिवार से मिलने जाएंगे। बता दें कि लड़की 14 सितंबर को चार पुरुषों द्वारा सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई थी और दो सप्ताह के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। 

उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद कहा कि परिवार आखिरी बार भी अपनी बेटी को नहीं देख सका। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। जब तक न्याय नहीं मिल जाता, तब तक हम इस लड़ाई को जारी रखेंगे।

उनकी यात्रा के बाद दोनों कांग्रेस नेताओं ने कहा कि उनकी पार्टी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों के साथ खड़ी है। प्रियंका गांधी ने पीड़िता की मां को सांत्वना दी और कहा कि वे परिवार के साथ अन्याय के विरोध में खड़ी होंगी।

धारा 144 और महामारी कानून के उल्लंघन के आधार पर गुरुवार को यूपी पुलिस द्वारा हिरासत में लेने सहित नाटकीय घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद शाम 6.45 बजे हाथरस पहुंचने के बाद राहुल एक घंटे से अधिक समय तक परिवार के साथ रहे। हाई-वोल्टेज ड्रामा में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को भी रोक दिया गया था।

राहुल गांधी ने कहा कि राज्य सरकार को दुःखी परिवार की रक्षा करनी चाहिए। मैं परिवार के साथ खड़ा हूं। यह राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वह उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करे।