पुलिस को लगा झटका शालिनी को रही तलाश,और भाई बोला ये

पुलिस को लगा झटका शालिनी को रही तलाश,और  भाई बोला ये

धर्मांतरण कर निकाह का दावा करने वाला वीडियो वायरल करके चर्चा में आई शालिनी यादव को तलाश कर रही पुलिस को तब झटका लगा, जब शालिनी द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में बयान दर्ज कराने की जानकारी मिली। कोर्ट ने शालिनी को सुरक्षा प्रदान कर दी है। वहीं जूही लाल कॉलोनी के मोहम्मद फैसल, जिस पर लव जिहाद का आरोप लग रहा है, उसका पूरा परिवार घर पर ताला लगा फरार हो गया है। शालिनी के स्वजनों ने उसपर घर से दस लाख रुपये भी ले जाने का आरोप लगाया है।

बर्रा-6 निवासी जयचंद यादव की बेटी शालिनी यादव का लव जिहाद का मामला अब तूल पकड़ चुका है। 29 जून को घर से परीक्षा देने जाने की बात कहकर निकली शालिनी वापस नहीं आई तो घरवालों ने जूही लाल काॅलोनी निवासी फैसल और उसके परिवार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद शालिनी ने फेसबुक पर फैसल के साथ वीडियो वायरल करके धर्म परिवर्तन करके फैसल से निकाह कर लेने का दावा किया था।

शालिनी से फिजा बनी बर्रा की युवती के मामले में कानपुर पुलिस को बड़ा झटका लगा है। पुलिस शालिनी की तलाश कर रही थी कि उसका स्थानीय अदालत में बयान दर्ज कराए, लेकिन उसने सोमवार को ही दिल्ली हाईकोर्ट में अपने 164 के बयान दर्ज करा दिए। उसके द्वारा जान का खतरा बताए जाने पर अदालत ने प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने का आदेश भी दिया है।

लव जिहाद का मामला सामने आते ही हिंदू संगठनों ने विरोध शुरू कर दिया तो पुलिस ने शालिनी की तलाश शुरू की। घर वालों ने शालिनी पर दस लाख रुपये ले जाने का भी आरोप लगाया है, फतेहपुर में तलाश के बाद पुलिस टीम अब उसे गाजियाबाद में ढूंढ रही थी।

विकास का कहना है कि 15 दिन के लिए शालिनी को उनके हवाले कर दें, इसके बाद वह जो फैसला लेगी, मंजूर होगा। सोशल मीडिया पर वायरल तीन वीडियो के बारे में विकास ने बताया कि तमंचे के बल पर शालिनी से सबकुछ बुलवाया जा रहा है। इधर, फैसल के घर पर ताला लटक रहा है, पूरा परिवार भाग गया है।

 

गाजियाबाद गई किदवई नगर पुलिस तीन दिन बाद भी शालिनी को बरामद नहीं कर पाई है। बाबूपुरवा सीओ आलोक सिंह का कहना है कि दबिश जारी है। शालिनी के भाई विकास ने बताया कि हाईटेक पुलिस शालिनी को बरामद नहीं कर पाई। फैसल ने उसका ब्रेनवॉश कर रखा है।

शालिनी से फिजा बनी बर्रा की युवती के मामले में कानपुर पुलिस को बड़ा झटका लगा है। पुलिस शालिनी की तलाश कर रही थी कि उसका स्थानीय अदालत में बयान दर्ज कराए, लेकिन उसने सोमवार को ही दिल्ली हाईकोर्ट में अपने 164 के बयान दर्ज करा दिए। उसके द्वारा जान का खतरा बताए जाने पर अदालत ने प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने का आदेश भी दिया है। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि शालिनी के अदालत में दिए गए बयान को अवलोकन के लिए मंगाया गया है, जिसमें उसने अपनी मनमर्जी से शादी करने का बयान दिया है।