पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते दबंगों के हौसले बुलंद

पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते दबंगों के हौसले बुलंद

पुलिस की  लचर कार्यशैली के चलते दबंगों के हौसले बुलंद

पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते दबंगों के हौसले बुलंद रायबरेली डलमऊ ।

पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते दबंगों के हौसले बुलंद हो गए हैं। उन्हें ना तो पुलिस का खौफ है और ना ही कार्यवाही कोई डर। मामला डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पूरे शिवा मजरे राधा बालमपुर का है। उक्त गांव निवासिनी कल्लू देवी पत्नी गया प्रसाद का भूमि विवाद उसके ही पड़ोसी के साथ हो गया। उक्त दलित महिला के नाम प्रधानमंत्री आवास आवंटित हुआ है। जिसका निर्माण अपने ही दरवाजे पर पीड़ित महिला करा रही है।

शनिवार को करीब 7:00 बजे दबंगों ने दलित महिला को घेर कर जान से मारने की धमकी दी और दबंगों ने निर्माणाधीन दीवार और खंभों को गिरा दिया जिसके बाद पीड़ित महिला मामले की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची, पुलिस ने महिला की फरियाद को सुनने के बजाय कोतवाली परिसर से भगा दिया। इसी बीच दबंगों के हौसले और बुलंद हो गए रविवार को सुबह के समय मामूली बात को लेकर कहासुनी होने लगी देखते ही देखते दबंगों ने दलित महिला की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित महिला दोबारा शिकायती पत्र लेकर कोतवाली पहुंची इसके बावजूद भी पुलिस पीड़ित की फरियाद नहीं सुन रही है।

डलमऊ में इन दिनों फरियादियों की कम और अपराधियों की फरियाद ज्यादा सुनी जा रही है जिसके चलते न्याय की आस लगाए बैठे फरियादियो को निराशा ही हाथ लग रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज ने बताया कि अभी तक इस मामले की कोई भी शिकायती पत्र नहीं मिला है जबकि पीड़िता कोतवाली परिसर में न्याय पाने की आस पर घंटों बैठी रही।