मदरसे के मौलाना ने युवती के साथ की

मदरसे के मौलाना ने युवती के साथ की छेड़छाड़।

मदरसे के मौलाना ने युवती के साथ की

मदरसे के मौलाना ने युवती के साथ की छेड़छाड़।

सुल्तानपुर/* मदरसे के एक मौलाना ने घर से बाजार जा रही युवती के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि उसे जबरन बाइक से ले जाने का भी प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया तो मौलाना ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और जान से मार डालने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने रविवार को आरोपी मौलाना के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। ग्रामीणों ने मौलाना को पकड़कर वलीपुर पुलिस चौकी को सौंप दिया है। पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बल्दीराय थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में स्थित मदरसे में जम्मू कश्मीर का रहने वाला

*मोहम्मद इशहाक मौलाना* है। इसी गांव की रहने वाली एक युवती से मौलाना एक माह से छेड़छाड़ कर रहा था। पंद्रह दिन पहले भी *मोहम्मद इशहाक* ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। तब पीड़िता ने वलीपुर पुलिस चौकी पर आरोपी *मौलाना* के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। वलीपुर पुलिस चौकी इंचार्ज और अन्य सिपाहियों ने मामले को रफा-दफा कराते हुए मौलाना की ओर से एक सुलहनामा लिखाकर मामले को शांत करा दिया था। शनिवार की शाम युवती घर से बाजार जा रही थी। *तभी मौलाना मोहम्मद इशहाक* ने युवती को रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी।

यही नहीं मौलाना जबरदस्ती युवती को अपनी बाइक पर खींचकर बैठाने लगा। युवती के शोर मचाने पर मौलाना उसे धमकी देते हुए चला गया। मौलाना की हरकतों से आहत युवती ने रविवार को बल्दीराय थाने में तहरीर दी। इस दौरान वलीपुर गांव के लोगों ने आरोपी मौलाना को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इस बाबत वलीपुर चौकी इंचार्ज विकास ने कहा कि युवती की तहरीर पर आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।