प्रेमी ने बनाई शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया ये

प्रेमी ने बनाई शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया ये

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के एक गांव की युवती ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में ब्लैकमेल करके अपने दोस्त के साथ कई बार उसका रेप किया। युवती का रिश्ता तय हो जाने पर प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दी।

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र स्थित निवासी युवती का अपने ही समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बनाई और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवक शादी से मुकर गया तो उसके दोस्त ने शादी कराने का वादा करके युवती को अपने घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद अश्लील वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर दोनों दोस्त लगातार युवती का बलात्कार करते रहे। इसी बीच युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता उत्तराखंड निवासी एक युवक के साथ कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने लड़की की अश्लील वीडियो क्लिप फेसबुक पर अपलोड कर उसका रिश्ता खत्म करवा दिया। मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई।

पंचायत में मामला निपटाने की बात कहते हुए ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने घंटों समझौता कराने का प्रयास किया लेकिन देर रात तक समझौता नहीं हो पाया। मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ठाकुरद्वारा के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह का कहना है कि युवती के साथ प्रेम संबंधों का मामला जानकारी में आया है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है। पीड़ित पक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचेगा तो निश्चित रूप से रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।