भारी बारिश के चलते इमारते गिरी।

Share A Public Route
Loading…


 केरल में भारी बारिश के चलते एक मकान बुरी तरह से ढह गया। कोच्चि में स्थित कदवुम्भगम सिनगॉग का एक हिस्सा गिर गया। फिलहाल इमारत के गिरने से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। इस बिल्डिंग के गिरने से काफी नुकसान भी हो गया है। 

Loading…


मिली जानकारी के मुताबिक, ये बिल्डिंग 600 साल से भी अधिक पुरानी थी। बीते कई सालों से इस बिल्डिंग की हालत जर्जर थी। ऐसे में भारी बारिश के असर से इस बिल्डिंग का एक हिस्सा गिर गया

Loading…


भारी बारिश में इमारतों के गिरने की खबरें देशभर के कोने-कोने से आती रहती हैं। इसके अलावा ऐसी घटनाओं में कई लोग घायल भी होते हैं। ना सिर्फ केरला, बल्कि देश के अलग-अलग राज्य भारी बारिश के चलते इमारत ढहने की समस्या से जूझ रहे हैं। 
सरकार की तरफ से भी हरसंभव कोशिश रहती हैं कि भारी बारिश के चलते इस प्रकार की घटनाएं  कम से कम हो। वहीं लोगों को भी चाहिए की वह अपने मकान के समय-समय पर देखभाल करती रहे, ताकि ऐसी घटनाओं से निजात पा सकें।

Author: Jaya Verma

Jaya Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंद्रयान अभियान की असफलता का दंड उनके वैज्ञानिकों की वेतन में कटौती।

Fri Sep 13 , 2019
Share A Public Routeसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर अव्यावहारिक और जनता को पीड़ा पहुंचाने वाले फैसले करने का आरोप लगया है। उन्होंने बृहस्पतिवार को यहां जारी बयान में बिजली दरों में वृद्धि की आलोचना करते हुए कहा कि केंद्र से लेकर […]

login hear

भारी बारिश के चलते इमारते गिरी।

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please