हाई-वे पर लक्जरी काऱ बनी आग का गोला

हाई-वे पर लक्जरी काऱ बनी आग का गोला

कानपुर झांसी राजमार्ग पर रविवार की रात एक लक्जरी कार में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में कार में आग की लपटें उठने पर कार में सवार दो युवकों ने कूद कर अपनी जान बचाई। घटना के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना की जानकारी पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान नेशनल हाईवे के दोनों लेन पर यातायात को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

रविवार की रात एक लक्जरी कार कानपुर की ओर से नबीपुर की ओर जा रही थी। कार को एक युवक चला रहा और एक युवक उसमंे बैठा था। रनिया चौकी क्षेत्र के कुंदनपुर ओवरब्रिज के ऊपर अचानक कार के अगले हिस्से में धुंआ निकलने लगा। कार जब तक पुल से नीचे उतर पाती इस बीच ही उससे आग की लपटें निकलने लगी। घटना के बाद घबराए दोनों युवक कार से कूदकर भागे तथा घटना को लेकर घबरा गए।

घटना के दौरान टायर फटने से हो रहे जोरदार धमाकों से इलाके में सनसनी मच गई। इस संबंध में चौकी इंचार्ज रनिया गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि घटना में कार में सवार प्रभात जायसवाल निवासी नौबस्ता कानपुर व शिवम परिहार दामोदर नगर बर्रा सवार थे। दोनों सुरक्षित हैं। घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

इधर नेशनल हाईवे पर आग का गोल बनी कार को देख लोगों के पैंर ठिठक गए। और देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। इस बीच एक राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। सूचना के बाद माती से दमकल वाहन लेकर पहुंचे दमकल कर्मियों ने पानी की बौछार कर आग को काबू करने का प्रयास किया। इस बीच हाईवे के दोनों पर यातायात एहतियातन रोक दिया गया।