Redmi ने लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी, जाने कितनी है शुरुआती कीमत

Redmi ने लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी, जाने  कितनी है शुरुआती कीमत

रेडमी (Redmi) ने अपने स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी के टेलिविजन, Redmi Smart TV X-Series के तहत आए हैं। रेडमी के स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है। यह कीमत 50 इंच वाले स्मार्ट टीवी की है। कंपनी ने 50 इंच के अलावा 55 और 65 इंच के साइज में भी स्मार्ट टेलिविजन इंडियन मार्केट में उतारे हैं। रेडमी के स्मार्ट टेलिविजन के सारे वेरियंट्स में 4K HDR LED स्क्रीन्स दी गई हैं। रेडमी के स्मार्ट टीवी की एक्स-सीरीज Android TV 10 से पावर्ड है।

रेडमी स्मार्ट टीवी X-Series बेहद शानदार स्पेसिफिकेशंस और फीचर के साथ आई है। स्मार्ट टेलिविजन में डॉल्बी विजन और HDR10+ फॉर्मेंट्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, टीवी में विविड पिक्चर इंजन का फीचर भी है, जो कि व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। 

रेडमी के स्मार्ट टीवी में इनबिल्ट स्पीकर्स के लिए डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी एटमॉस और DTS Virtual:X समेत कई साउंड फॉर्मेट्स का सपोर्ट दिया गया है। टेलिविजन स्टॉक Android TV लॉन्चर के साथ Android 10 पर चलता है। साथ ही, गूगल असिस्टेंट का भी एक्सेस दिया गया है।

रेडमी के स्मार्ट टेलिविजन X50 की कीमत 32,999 रुपये है। यह 50 इंच वाला टीवी है। 55 इंच वाले मॉडल X55 की कीमत 38,999 रुपये है। जबकि 65 इंच वाले टॉप वेरियंट X65 की कीमत 57,999 रुपये है। रेडमी के सारे टेलिविजन्स 4K HDR LED मॉडल्स हैं। साथ ही, इनके स्पेसिफिकेशंस और फीचर एक जैसे हैं। रेडमी के स्मार्ट टीवी X-Series की सेल 25 मार्च को शुरू होगी। यह टेलिविजन Amazon, शाओमी के ऑनलाइन स्टोर के अलावा Mi Home और Mi स्टूडियो ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध होंगे।