'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल बोले पहले जैसे नहीं रही शो की क्वॉलिटी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल बोले पहले जैसे नहीं रही शो की क्वॉलिटी

टीवी का पॉप्युलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल हो गए हैं और आज भी दर्शक इस शो को पसंद करते हैं। लेकिन जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी को लगता है कि वक्त के साथ शो की राइटिंग पर काफी बुरा असर पड़ा है। दिलीप का कहना है कि शो के राइटर्स पर काफी प्रैशर होता है कि उन्हें रोज नए एपिसोड के लिए स्क्रिप्ट देनी होती है और यही वजह है कि उनकी राइटिंग की क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है।

बता दें कि हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम इंडियाज बेस्ट डांसर शो में पहुंची थी। वहां कंटेस्टेंट रुतुजा जुन्नारकर ने दया बेन के किरदार में डांस किया। शो के प्रोड्यूसर को रतुजा का लुक इतना पसंद आया था कि वह कहते हैं कि आप दया भाभी (रुतुजा) को हमारे शो पर दे दीजिए।

दिलीप ने स्टैंड अप कॉमेडियन सौरभ पंत से बात करते हुए कहा, 'जब आप क्वॉन्टिटी देखते हैं तो कहीं ना कहीं क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है। पहले हम वीकली काम करते थे और राइटर्स के पास बहुत समय होता था। चार एपिसोड लिखे, दूसरे चार एपिसोड अरले महीने शूट करना है। अभी यह एक फैक्ट्री हो गया है।'

दिलीप ने आगे कहा, 'राइटर्स भी तो इंसान हैं। मैं मानता हूं कि सारे एपिसोड उस लैवल के नहीं होंगे जब आप डेली शो करते हैं। जहां तक कॉमेडी की बात है तो कुछ पिसोड्स हैं जो उस लेवल के नहीं हैं।'

बताते चलें कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी का रोल निभाया था। वह लगभग तीन साल से शो में नजर आ रही हैं। दिशा ने मैटरनिटी लीव लेकर गई थीं तब से वह शो पर नहीं लौटीं। हालांकि, शो से उनके जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते हैं। ऐसी भी चर्चा है कि वह जल्द ही शो पर वापसी करेंगी।