*सुलतानपुर : देवरानी-जेठानी के झगड़े को सुलझाने आए देवर पर भाभी ने किया कलछुल से हमला,मौत* सुलतानपुर : देवरानी-जेठानी के झगड़े को सुलझाने आए देवर पर भाभी ने किया कलछुल से हमला, मौत

*सुलतानपुर : देवरानी-जेठानी के झगड़े को सुलझाने आए देवर पर भाभी ने किया कलछुल से हमला,मौत*   सुलतानपुर : देवरानी-जेठानी के झगड़े को सुलझाने आए देवर पर भाभी ने किया कलछुल से हमला, मौत

*सुलतानपुर : देवरानी-जेठानी के झगड़े को सुलझाने आए देवर पर भाभी ने किया कलछुल से हमला,मौत*

सुलतानपुर : देवरानी-जेठानी के झगड़े को सुलझाने आए देवर पर भाभी ने किया कलछुल से हमला, मौत
सुलतानपुर कोतवाली देहात के बरुआ गांव में धान ओसाने को लेकर मंगलवार की दोपहर परिवार में विवाद शुरू हो गया। पत्नी व भाभी के झगड़े को छुड़ाने पहुंचे देवर के सिर पर भाभी ने लोहे की कलछुल से हमला बोल दिया, जिससे देवर की मौत हो गयी।
गोमती नदी किनारे बरुआ जगदीशपुर गांव में जयकरन के दो बेटे कमलेश व रमेश यादव के बीच धान ओसाने को लेकर गांव से बाहर पाही पर सुबह आठ बजे के करीब विवाद होने लगा। घर पहुंचने पर इसी बात को लेकर देवरानी-जेठानी फिर झगड़ा करने लगी। हल्ला गुहार सुनकर पहुंचा कमलेश मारपीट कर रही दोनों महिलाओं को छुड़ाने लगा।
तभी कमलेश की भाभी रंजना ने लोहे की कलछुल से उसके सिर पर कई प्रहार कर दिए। हमले से कमलेश लहूलुहान होकर गिर पड़ा। नाजुक हालत में पत्नी व आसपास के लोग उसे लेकर जिला चिकित्सालय जा रहे थे, कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

   कोतवाली देहात कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पिता जयकरन की तहरीर पर भाभी रंजना के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आरोपिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।