लखनऊ मे पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से छात्रा ने मारी गोली ,जानिए क्या थी वजह

Public Route Share

लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार स्थित यमुना अपार्टमेंट में शुक्रवार शाम 7 बजे बीबीए छात्रा शुभांगी सिंह (20) ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। करीब एक घंटे बाद पहुंचे माता-पिता उसे पहले निजी अस्पताल और फिर केजीएमयू ले गए।

Loading...

केजीएमयू से करीब तीन घंटे बाद पुलिस को सूचना दी। देर रात पुलिस ने फ्लैट पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर अमित कुमार दुबे के मुताबिक, मूलरूप से सुल्तानपुर के मयंग निवासी सूर्यभद्र सिंह विस्तार स्थित यमुना अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते हैं।

उनका लखनऊ में व्यापार है। परिवार में बेटी शुभांगी के अलावा पत्नी व बेटा है। शुभांगी हुसड़िया स्थित एक निजी कॉलेज में बीबीए प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही थी। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे उसने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार दी। घटना के समय घर पर एक नौकर था। वहीं मां सूर्यभद्र सिंह को दिखाने डॉक्टर के पास गई थी। रात करीब आठ बजे वापस आए तो दरवाजा बंद था।

दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए

सूर्यभद्र सिंह ने बताया कि रात करीब 8 बजे वापस आए तो शुभांगी के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। शुभांगी के मोबाइल पर कई बार कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। संदेह होने पर सूर्यभद्र सिंह ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा।

अंदर दाखिल हुए तो कमरे में शुभांगी फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी। यह देख शुभांगी की मां बेहोश हो गई। वहीं सूर्यभद्र सिंह भी बदहवाश हो गए। पड़ोसियों और सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह दोनों को संभाला। आनन-फानन में उसे लेकर लोग अस्पताल भागे।

दो अस्पतालों के लगाते रहे चक्कर
पुलिस के मुताबिक, सूर्यभद्र सिंह बेटी को लेकर पहले विभूतिखंड इलाके में निजी अस्पताल गए। वहां से डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद वह शुभांगी को लेकर केजीएमयू पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काफी देर तक पूरा परिवार बदहवाश घूमता रहा। इसके बाद करीब 10 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार दुबे के मुताबिक, यमुना अपार्टमेंट के एम-506 की पड़ताल की जा रही है। फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई है। जांच की जा रही है।

… तो अपार्टमेंट में किसी ने नहीं सुनी गोली चलने की आवाज
यमुना अपार्टमेंट करीब 1100 फ्लैट हैं। इसमें रहने वाले लोगों की संख्या भी हजारों में है। सुरक्षाकर्मी भी हर वक्त मुस्तैद रहते है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि अपार्टमेंट के एक फ्लैट में गोली चली, लेकिन उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। यह सवाल पुलिस को भी खटक रहा है। पुलिस इस बिंदु पर पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

Loading...
Loading...

Diksha Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कानपुर के भाजपा नेता की नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, ड्रिंक पार्टी में बुलाकर जबरन पिलाई शराब

Sat Jan 11 , 2020
Public Route Share कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर में भाजपा नेता की नाबालिग बेटी से उसके दोस्त ने ड्रिंक पार्टी के बहाने बुलाकर जबरन शराब पिलाई और नशे में हो जाने पर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। स्वजनों के साथ थाने पहुंची किशोरी […]

Top Artical

Loading…