शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इतने साल पुरानी तस्वीर की शेयर, देख कर रह जाएंगे दंग

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इतने साल पुरानी तस्वीर की शेयर, देख कर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की जोड़ी इंडस्ट्री में पावर कपल के तौर पर देखा जात है। गौरी किंग खान की पत्नी होने के साथ ही एक फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। गौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी और फैमली तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं।

यही नहीं गौरी सोशल प्लेटफॉर्म पर कई मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं। इसी बीच गौरी ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। थ्रोबैक तस्वीर में और अब की गौरी खान का ट्रांसफॉर्मेशन काफी हैरान करने वाला है। 

आपको बता दें हाल ही में शाहरुख खान ने अपना 55वां जन्मदिन दुबई में परिवार के सा​थ सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीर भी दिखाई गई। इस दौरान का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा से सामने आई तस्वीर को खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बुर्ज खलीफा के अपोजिट खड़े नजर आ रहे हैं।

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर साल 2007 की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस 13 साल पुरानी तस्वीर में उनका तब और अब के लुक के में काफी अंतर हैं। इन 13 सालों में वह काफी बदल गई हैं। गौरी ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है।

इस दौरान आप देख कसते हैं कि उन्होंने सफेद टॉप और नीली स्कर्ट पहन रखी है। साथ ही उनके बालों में गोल्डन कलर का हाइलाइट्स किया हुआ है। इस ड्रेस के ससाथ गौरी ने भूरे रंग के चमड़े के जूते भी पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, 'ओह !! मुझे यह लुक याद है।' इसी के साथ ही उन्होंने लिखा 'लव दिस'।