विधायक अलका लांबा का आप से इस्तीफा, कहा- अब यह ‘खास आदमी पार्टी’ हो गई

Share A Public Route

‘आप अब खास हुई’
एक अन्य ट्वीट में अलका ने कहा, ‘‘अरविंद केजरीवाल जी आपके प्रवक्ता ने आपकी इच्छानुसार मुझे घमंड के साथ कहा था कि पार्टी मेरा इस्तीफा ट्विटर पर भी स्वीकार कर सकती है। इसलिए कृपया आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से मेरा इस्तीफा स्वीकार करें। यह अब ‘खास आदमी पार्टी’ हो गई है।’’

Loading…

आम आदमी पार्टी (आप) की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अलका ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पिछले 6 साल की यात्रा में काफी सीखने को मिला। आप सभी को धन्यवाद।

Loading…

अलका का पिछले साल से ही पार्टी से मनमुटाव चल रहा था। दिल्ली विधानसभा में दिसंबर 2018 में 1984 के सिख दंगों का हवाला देकर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का भारत रत्न वापस लेने का प्रस्ताव पारित किया गया था। अलका ने इसका विरोध किया था। इसके बाद वह सदन से बाहर निकल गई थीं। पार्टी ने इस प्रकरण के बाद उनसे इस्तीफा मांगा था। 

Loading…

तीन दिन पहले सोनिया से मिली थीं
अलका ने 3 सितंबर को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। उन्होंने इससे संबंधित पोस्ट ट्विटर पर साझा किया था।

sankalp singh sachan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हाईवे पर हुआ बङा हादसा, रोडवेज बस ने मजदूर को रौंदा

Fri Sep 6 , 2019
Share A Public Routeचित्रकूट की कर्वी कोतवाली अंतर्गत झांसी-मीरजापुर हाईवे पर कोल गदहिया गांव के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार मजदूर को रौंद दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया। कोतवाली क्षेत्र के रेहुटिया निवासी […]

login hear

विधायक अलका लांबा का आप से इस्तीफा, कहा- अब यह ‘खास आदमी पार्टी’ हो गई

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please