प्रभाकर पाण्डेय ने किया आधा दर्जन गावों का दौरा

प्रभाकर पाण्डेय ने किया आधा दर्जन गावों का दौरा

सिकंदरा कानपुर देहात

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भावी प्रत्याशियों ने जनता के दरबार में जाकर उनका दिल जीतने का सिलसिला शुरू कर दिया है। जिस क्रम में सपा से विधानसभा सिकंदरा से जनता की सेवा करने का मंसूबा लिए ईमानदार व स्वच्छ छवि वाले बेदाग सपा नेता प्रभाकर पांडे ने आज गुरुवार को सिकंदरा तहसील क्षेत्र के पिण्डार्थू, र सधान,अगवासी ,मुंगीसापुर, रोहिणी गांवों में जाकर जनता की समस्याएं सुनी।

वही सपा नेता ने बुजुर्गों का माल्यार्पण कर स्वागत करने के साथ ही आशीर्वाद लिया। जिस दौरान कोविड-19 के चलते सपा नेता द्वारा समस्त गांवो में एन 19 फेस मास्को का वितरण किया गया। तहसील क्षेत्र के रोहिनी गांव में बने करीब 105 वर्ष प्राचीन राधा मोहन मंदिर में जाकर चौपाल सभा का आयोजन किया। जहां पर ग्रामीणों से रूबरू होते हुए प्रभाकर पांडे ने कहा कि वर्तमान सरकार में गौशालाओं के निर्माण होने के बावजूद भी अन्ना जानवर सड़कों पर घूम रहे हैं। वही किसानों को ना तो नहरों में पर्याप्त पानी दिया जा रहा है।ना ही पर्याप्त बिजली मुहैया कराई जा रही है।

जिससे विकास की मुख्यधारा से जुड़ा हुआ किसान बेहाल नजर आ रहा है। इस दौरान रिपुसूदन तिवारी बजाज कटियार,अवधेश कटियार, दिग्विजय तिवारी, दुर्गेश तिवारी, पवन शुक्ला, कन्हैयालाल दिवाकर,विजय कटियार,नवल किशोर जादूगर, मंजू कुशवाहा, विष्णु दीक्षित आदि सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे जहां पर कोविड-19 का पालन भी सुनिश्चित कराया गया।

कानपुर देहात से ब्यूरो चीफ अश्वनी शुक्ला की रिपोर्ट।