PUBG Mobile Lite को मिला हथियारों के साथ नया अपडेट, और कुछ इस तरह के हुए बदलाव

PUBG Mobile Lite को मिला हथियारों के साथ नया अपडेट, और कुछ इस तरह के हुए बदलाव

PUBG Mobile Lite को 0.18.0 अपडेट मिला है और यह अपडेट खास इसलिए है, क्योंकि इस साल गेम अपनी पहली सालगिरह मना रहा है। यह अपडेट गेम में नए फीचर्स और कुछ बदलाव लेकर आता है। Varenga मैप के उत्तर-पश्चिमी हिस्से को नया रूप दिया गया है और खंडहर भी जोड़े गए हैं। पबजी मोबाइल लाइट अपडेट में नए हथियार, एक नया अरीना मैप, सिस्टम अपडेट्स, डिस्प्ले में सुधार और पबजी मोबाइल लाइट के लिए अन्य कई ट्विक्स (बदलाव) शामिल हैं। वर्ज़न 0.18.0 Google Play पर उपलब्ध है और इसे मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि PUBG Mobile Lite स्टैंडर्ड पबजी मोबाइल का लाइट वर्ज़न है, जिसे हल्के स्पेसिफिकेशन वाले फोन के लिए डिज़ाइन किया गया है।

PUBG Mobile Lite में 0.18.0 अपडेट के साथ जोड़े गए नए हथियारों में P90 सब-मशीन गन और MP5K सब-मशीन गन हैं। P90 गन को केवल अरीना गेम मोड के लिए पेश किया गया है, जबकि MP5K क्लासिक मोड का हिस्सा है। अरीना मोड में वॉल्ट फ़ंग्शन, स्लाइडिंग फ़ंग्शन और ग्रेनेड इंडिकेटर भी मिलता है। पिस्तौल में लगने योग्य अटेचमेंट अब सब-मशीनगनों में भी लग सकती हैं।

जैसा कि गेम अपनी पहली सालगिराह मना रहा है, अब इन-गेम लॉबी बैकग्राउंड, स्पॉन आइलैंड और ऐप आइकन को भी उसी हिसाब से बदल दिया गया है। डेली मिशन सिस्टम में सुधार किया गया है और प्लेयर्स अपने आंकड़ों में अपनी लोकप्रियता रैंकिंग की जांच करने में सक्षम होंगे। इसका डाउनलोड साइज़ 564 एमबी है।

यह अपडेट मैप के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में कुछ बदलाव लेकर आता है। नक्शे में नए खंडहर जोड़े गए हैं, जिन्हें पिछले कुछ समय से ईस्टर ऐग्स के जरिए टीज़ किया जा रहा था। दक्षिणी पर्वत श्रृंखला के पहाड़ों में मौजूद सुरंगों के भीतर हॉल को जोड़ा गया है। इसके अलावा धीमी गति से चलने वाली केबल कार को भी जोड़ा गया है, जिससे प्लेयर्स एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा सके या इलाके पर ऊंचाई से नज़र रख सके।