निर्विरोध दोबारा योगी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए कुलदीप हिन्दू 

निर्विरोध दोबारा योगी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए कुलदीप हिन्दू 

योगी सेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग कल 20 सितंबर को हरियाणा के कैथल में सम्पन हुई ! योगी सेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी के तीन साल पुरे होने पर ये राष्ट्रीय कोर कमेटी की कार्यकारिणी स्तर की गुप्त मीटिंग बुलाई गयी थी  ! मीटिंग में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए चुनाव होना था क्योकि योगी सेना प्रमुख श्री कुलदीप शर्मा हिन्दू जी अपना पहला कार्यकाल सफलतापूर्ण पूरा कर चुके थे !

मीटिंग में योगी सेना प्रमुख कुलदीप हिन्दू जी ने अपना तीन साल का ब्यौरा रखा जिसमे एक करोड़ कार्यकर्ता बनाने की मुख्य विशेषता बताई गयी ! कुलदीप हिन्दू जी ने कहा की उन्होंने तीन साल में 16 -16 घंटे जाग कर संगठन को संगठन को मजबूत किया उन्होंने कहा की दुनिया के इतिहास में कोई भी संगठन इतने कम समय में इतना विस्तार नहीं कर सका ! कुलदीप हिन्दू के मुताबिक बहुत से नेताओ ने व महापुरषो ने भी संगठन के निर्माण किया परन्तु पिछले 200 साल में किसी भी धार्मिक संगठन ने इस मुकाम को इतने कम समय में हासिल नहीं किया !

उन्होंने कोर कमेटी को कहा की अगर नए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी मेरे की तरह ही मेहनत करेंगे तो 2025 तक ये विश्व का सबसे शक्तिसाली , सबसे ज्यादा जनाधार वाला व आर्थिक रूप से सबसे मजबूत संगठन होगा ! उन्होंने संगठन कोर कमेटी से अपनी विफलता के लिए भी माफ़ी मांगी उन्होने कहा की वो कार्यकर्ता व कार्यक्रम में तो सफल रहे लेकिन संगठन के लिए कोष एकत्रित करने में बुरी तरह विफल रहे ! कुलदीप हिन्दू जी ने नर्वस होते हुए कहा की पर्याप्त कोष ना मिलने की वजह से संगठन की गति न रुक जाए इसी लिए मैंने अपनी निजी कमाई से 32 लाख रूपये संगठन पर खर्च किये ! नए जो भी राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे वो मुझे दिल से मंजूर होंगे ! मैं जब तक जिवित रहूँगा तब तक संगठन की सेवा करता रहूँगा !

कोर कमेटी ने सुमन देवी को अस्थाई कोर कमेटी का कार्यकारिणी अध्यक्ष बनाया ! जब कार्यकारिणी अध्यक्ष ने चुनाव की प्रक्रिया शुरू की तो सभी सदस्यों ने एक स्वर में योगी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए दोबारा कुलदीप हिन्दू जी के नाम को ही आगे बड़ा दिया ! सभी सदस्यों ने कहा की कुलदीप जी के नेतृत्व में संगठन आगे बढ़ेगा और 2024 तक के लिए उनके कार्यकाल की घोसणा कर दी गयी !

कार्यकारिणी को कुलदीप हिन्दू जी ने अस्वासन देते हुए कहा की वो चार साल में 51 लाख रूपये संगठन पर खर्च करेंगे व तन मन व धन से संगठन पर अपना सब कुछ निछावर कर देंगे ! इसके साथ ही कुलदीप हिन्दू जिंदाबाद व योगी सेना जिंदाबाद के नारे लगने लग गए व मिठाई बांटकर मीटिंग का समापन किया गया ! सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए इस मीटिंग को गुप्त रखा गया था !