कोविड के बढ़ते मामलों के बीच, एक बार फिर लोगों को याद आए सोनू सूद

कोरोना के चिंताजनक मामले
 
सोनू सूद
कोविड19

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन ने देश को मुश्किलों में डाल दिया है। एक बार फिर से यह महामारी लोगों को अपना तेजी से शिकार बना रही है। कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर में जहां हजारों लोगों के मरने और संक्रमित होने की खबरें थीं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जो मदद के लिए आगे आ रहे थे। उनमें से एक बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद थे।

अब ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के बीच एक बार फिर से सोनू सूद ने लोगों की मदद की जिम्मेदारी अपनी सिर ले ली है। एक बार फिर से वह लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण सोनू सूद के नए ट्वीट्स हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह ट्विटर के जरिए लोगों की परेशानियों को सुनते और उसको जल्द ठीक करने की कोशिश करते हैं।

हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए बताया कि वह 1950 यात्री क्रूज शिप के जरिए मुंबई से गोवा पोर्ट गए हैं, लेकिन वहीं उनमें से 66 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में गोवा सरकार संक्रमित लोगों से साथ उन्हें वापस मुंबई भेज रही है। इस जानकारी के बाद सोनू सूद न केवल इस यात्रियों की मदद के लिए आगे आए हैं बल्कि उन्होंने गोवा सरकार से भी यात्रों की मदद करने की अपील की है।

शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, 'मुझे लगता है कि 1950 यात्रियों की सुरक्षा के लिए उन्हें गोवा पोर्ट पर उतरने की अनुमति दी जानी चाहिए, उन्हें कोविड पॉजिटिव लोगों के साथ मुंबई वापस सफर करवाना पूरी तरह से अनुचित है। हमें अपने लोगों के लिए जिम्मेदार होना चाहिए।' अपने ट्वीट में गोवा सीएमओ और टूरिज्म मिनिस्ट्री को टैग करते हुए सोनू सूद ने आगे लिखा, 'आपसे निवोदन है कृपया इन परिवारों की मदद करें। मैं भी अपने तरीके से कोशिश कर रहा हूं।'