अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव, बुखार के बाद कराया था टेस्ट

ट्वीट कर दी जानकारी
 
कोरोना
कोरोना, डिम्पल यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। डिंपल यादव और उनकी बेटी ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और घर से ही इलाज जारी है। उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। यह भी कहा है कि ऐसे लोग आइसोलेसन में रहे। डिप्टी सीएमओ डॉ मिलिंद वर्धन ने भी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि की है। 

डिंपल यादव ने ट्वीट कर भी यह जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा 'मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।'

डिप्टी सीएमओ डॉ मिलिंद वर्धन ने बताया कि बुखार आने पर बेटी का कल टेस्ट हुआ था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिम्पल यादव का सैम्पल लिया गया आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्टाफ के सैंपल भी लिए जाएंगे। डिप्टी सीएमओ डॉ वर्धन ने कोरोना मरीजों के नाम सार्वजनिक न किए जाने की अपील की है। यूपी में पिछले 5 दिनों के भीतर 128 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।