लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने संभाल ली अपनी कमान

Public Route Share

लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर बनकर इतिहास रचने वाले सुजीत पांडेय ने कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त प्रणाली प्रदेश के लिए एक बड़ा बदलाव है। सरकार ने उन पर जो भरोसा जताया है उस पर वे खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

Loading...

सुजीत पांडेय ने कहा कि उनकी और टीम की पूरी कोशिश होगी कि नागरिक केंद्रित सेवाओं में और सुधार किया जाए। यूपी 112, यूपी कॉप एप जैसी जन सुविधाओं को और बेहतर करने के प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इन सबके लिए उन्हें और अधिक मेहनत करनी होगी। नई व्यवस्था लागू होने के साथ ही नई जिम्मेदारियां मिल रही हैं। इससे चुनौतियां बढ़ जाती हैं।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जो अधिकार उन्हें मिल रहे हैं उनका हम निष्पक्ष रूप से सोच समझ कर सदुपयोग करेंगे। हम सब का सिर्फ एक उद्देश्य होना चाहिए कि इससे आम जन को कितना फायदा हो। यही शासन की मंशा भी है।

Loading...
Loading...

Diksha Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मकर संक्रांति पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में आस्था की डुबकी

Wed Jan 15 , 2020
Public Route Share मकर संक्रांति का पर्व बुधवार को श्रद्धा, उल्लास और पंरपरा के अनुसार मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर भारी संख्या में श्रद्धालुओं तड़के सुबह से ही गंगा में डुबकी लगाकर पुण्य अर्जन की कामना की। कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में लाखों गंगा स्नान के लिए सुबह […]

Top Artical

Loading…