कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने पर की ये बड़ी कार्रवाई, जाने

कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने पर की ये बड़ी कार्रवाई, जाने

प्रशासन के बार बार चेतावनी देने के बावजूद कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर गुरुवार को गाेमतीनगर स्थित फन माल को सील कर दिया गया। सदर तहसील के उप जिलाधिकारी प्रफुल त्रिपाठी ने आज फन माल में जांच की और तमाम खमिया मिलने पर माल को सील कर दिया। 

कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं। बिना अनुमति के होली पार्टी व जुलूस जैसे आयोजन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। माल को गत 20 मार्च को ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर नोटिस जारी की गई थी। इसके बावजूद माल में बिना मास्क लोगो को इंट्री दी जा रही थी। गौरतलब है क‍ि इससे पहले गोमतीनगर स्थित सैवी ग्रैंड होटल को भी पार्टी करने पर सील किया गया था।

राजधानी में किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक समारोहों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा है। शहर में सामूहिक होली मिलन समेत कोई आयोजन नहीं हो रहे है।

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर अभी माल और होटल की जांच की जा रही है। कोरोना के लगातार संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने किसी भी तरह की पार्टी व सार्वजनिक कार्यक्रमों को न करने और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ऐसे पार्टी आयोजन करना गैर कानूनी हो गया है। सभी को प्रशासन के नियमों का पालन करना चाहिए।