अलीगढ़ में बॉयफ्रेंड को खौफनाक मौत देने के लिए गर्लफ्रेंड का ‘चुड़ैल’ अवतार, शव का हाल देख डॉक्टर भी कांपे

 
Di gk bl

जनपद के क्वार्सी इलाके के नगला मल्लाह के रहने वाले अपराधी की उसकी प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक को पहले बुलाया। उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। फिर उस्तरे से उसके हाथों के पंजे काट दिए।  रामपुरी चाकू से दोनों आंख निकाल ली। इसके बाद युवती ने युवक के पेट में को चाकू से वार करने के बाद सिर को धड़ से अलग कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाग खड़े हुए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो हत्याकांड के गुनहगारों के नाम सामने आ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला 

न्गला मोहल्ले का रहने वाला गालिब, के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वअ अपने भाई के साथ रहता है। गालिब का पड़ोस की रहने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग हो गया। गालिब अपराधिक वारदातों में शामिल हो गया तो प्रेमिका ने उससे दूरी बना ली। जिसके कारण गालिब उसे परेशान करने लगा। युवती ने गालिब पर 11 जनवरी 2023 को दुष्कर्म, तेजाब से हमला करने व घर में घुसकर मारपीट करने तक का मुकदमा दर्ज कराया। यह मुकदमा न्यायालय के आदेश पर जवां पुलिस ने दर्ज किया था। 

सिर के काटे बाल तो बदला लेने का किया प्रण 

युवती का कहना था कि गालिब ने दोस्ती के समय उसकी एक वीडियो बना ली थी। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था।  इसी से आजिज आकर उसने गालिब से दूरी बनाई थी। जब वह जेल से छूटकर आया तो फिर वही प्रयास किया। इसी पर उसने मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें गालिब का भाई व मौसी भी सहयोग के आरोपी हैं। इसके बाद 10 फरवरी को गालिब ने अयाज को केला नगर चौराहे पर पकड़कर पीटते हुए उसके बाल काट दिए। बस उसी दिन उससे बदला लेने की ठान ली। 

गालिब को छोड़ अयाज से दोस्ती कर ली

युवती ने स्वीकारा कि पहले गालिब से उसकी दोस्ती थी। डेढ़ वर्ष पहले युवती ने उसे छोड़ अयाज से दोस्ती कर ली। जब वह छूट कर आया तो परेशान करने लगा। साथ रहने के लिए तरह तरह के दबाव बनाने लगा। जिसके तहत वे नुमाइश से एक उस्तरा व एक रामपुरी चाकू खरीद कर लाए। फिर सोमवार को युवती ने गालिब को आजाद नाम के अपने फर्जी इंस्टा एकाउंट से कॉल कर उसे मिलने बुलाया। फिर उसी की स्कूटी पर बैठकर वह जवां बंधे पर पहुंची। जहां पहले से अयाज छिपा हुआ था। वहां उसे रबड़ी में नशीली गोली मिलाकर खिलाई, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद चाकू व उस्तरा से अयाज ने उसकी हत्या की। पंजे काटने के दौरान चाकू कमजोर पड़ गया तो उस्तरे से उसे काटा और आंखें उंगली डालकर बाहर नोंच लीं। 

गालिब उन्हें परेशान कर रहा था

प्रेमी जोड़े ने जिस दरिंदगी से हत्या को अंजाम दिया। उसी अंदाज में उन्होंने खुलकर पुलिस के सामने सच भी बयां किया। युवती ने साफ कहा कि खुद के साथ दुष्कर्म और प्रेमी के बाल काटने का बदला लिया है। पोस्टमार्टम में जो उजागर हुआ है, उसे देख सभी हैरान हैं। दोनों ने मिलकर सिर्फ उसका गला ही नहीं रेता। साथ में दोनों हाथों के पंजे ऊपर से काटे गए, आंखें तक नोंच ली गईं। पीट और पेट पर चाकू से कई प्रहार किए। पुलिस के अनुसार, दोनों को तड़के गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ शुरू की तो उन्होंने स्वीकारा कि गालिब उन्हें परेशान कर रहा था। 

पांच वर्ष पहले युवती से हुई थी मुलाकात 

पुलिस पूछताछ में युवती ने स्वीकारा कि गालिब के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने भाई तालिब संग मामा के घर रहता था। दोनों भाई गैस हॉकर का काम करते थे। युवती की मां बुटिक चलाती है। वहीं पांच वर्ष पहले युवती से उसकी मुलाकात हुई। चूंकि गालिब अपराध में फंस गया, इसलिए उसने दूरी बनाई थी। प्रभारी सीओ तृतीय मोहसिन खान के अनुसार हत्या में प्रयुक्त हथियार व मोबाइल घटना स्थल से एक किमी दूर छिपाए थे, जिन्हें बरामद किया गया है। स्कूटी को घटनास्थल से ही बरामद किया है। साथ में खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं। मृत गालिब पर भी हत्या, हतया के प्रयास व दुष्कर्म के मुकदमे दर्ज थे।