बड़ा हादसा : हमीरपुर में बेतवा पुल पर दो ट्रकों में भिड़ंत, माचिस से भरा ट्रक नदी में गिरा, 2 की मौत

 
Hamirpur

हमीरपुर नेशनल हाईवे 34 पर बने बेतवा पुल पर हुआ बड़ा हादसा । दो ट्रकों की आमने-सामने हुई भीषण भिड़ंत । एक ट्रक बेतवा नदी में गिरा । बेतवा नदी में गिरा ट्रक में 3 लोगों की दबकर मरने की आशंका । एक ट्रक बेतवा नदी पर बनी पुल की रेलिंग तोड़कर फिल्मी अंदाज में आधा हवा में लटका । मौरम भरे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फटने की वजह से हुआ हादसा । बेतवा नदी में गिरा ट्रक आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा । पुलिस मौके पर । बेतवा नदी में ट्रक में फसे लोगों को निकालने के लिए गोताखोरों की टीम लगाई गई । मामला सदर कोतवाली इलाके के बेतवा पुल का ।

सदर कोतवाली इलाके में बेतवा पुल पर आमने-सामने दो ट्रकों के बीच टक्कर इतनी भीषण हुई कि एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा, जबकि दूसरा ट्रक पुल पर लटक गया। जो ट्रक नदी में गिरा है, वह आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है। इसमें माचिस लदी थी। इस ट्रक के परखच्चे उड़ गए हैं।

ट्रक से दो डेड बॉडी निकाली गई हैं। वहीं, पुल से लटके ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दोनों मौके से भाग निकले होंगे। सीओ सदर विवेक यादव ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।