यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 7 की मौत:कार के परखच्चे उड़े, काफी देर कार में ही तड़पते रहे घायल।

 
Bg

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के हुए सड़क हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई। 2 की हालत गंभीर है। कार में 9 लोग सवार थे। हादसा कैसे हुआ यह क्लीयर नहीं है। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। आशंका है कि किसी वाहन ने या तो कार को सामने से टक्कर मारी है या फिर कार आगे चल रहे वाहन से जा भिड़ी है। पुलिस जब पहुंची तो मौके पर और कोई दूसरा वाहन नहीं था। हादसा नौहझील क्षेत्र में हुआ है।

काफी देर कार में ही फंसे तड़पते रहे घायल
पुलिस ने बताया कि सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी 9 घायलों को क्षतिग्रस्त कार से निकाला। टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था। ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया। इस मशक्कत में काफी देर तक घायल कार में ही फंसे रहे। पुलिस सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1 बच्चा है। 2 घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी कार
पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार कार वैगनआर है। नंबर-UP16 DB9872 है। कार आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस को गाड़ी में कुछ कागज मिले हैं। उनके आधार पर परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही है। जिस वाहन से हादसा हुआ वह मौके से भाग गया। पुलिस एक्सप्रेस-वे पर लगे हुए सीसीटीवी से उस वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है।