कोविड हॉस्पिटल में युवती के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, इस बहाने से बुलाया था कमरे में

कोविड हॉस्पिटल में युवती के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, इस बहाने से बुलाया था कमरे में

आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना लालगंज स्थित कोविड एल टू फैसिलिटी सेंटर में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में तैनात युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। पहले अस्पताल प्रबंधन मामले को छिपाने में जुटा रहा। पीड़िता के परिवारजन ने आक्रोश जताया तो पुलिस व तहसील प्रशासन समेत मुख्य चिकित्सा अधिकारी तक अस्पताल पहुंचे। आरोपित को पुलिस कोतवाली लाई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज की जा सकी है।

जानकारी मिलने पर उप जिलाधिकारी विनय मिश्र, क्षेत्राधिकारी डॉ अंजनी चतुर्वेदी ,कोतवाल अरुण सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ वीरेंद्र सिंह अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। अस्पताल में एलटू हॉस्पिटल के इंचार्ज प्रभारी डॉक्टर बीआर यादव का कहना है कि आरोपित जय प्रकाश पांडेय घटना के समय नशे में धुत था ।

उसने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन समेत उच्चाधिकारियों को दी गई है अभी मामले का शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया गया है।आरोपित पुलिस की हिरासत में है। कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, तहरीर मिलते ही रिपार्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

बताया गया कि जिला मुख्यालय की रहने वाली युवती आउटसोर्सिंग पर कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में एलटू हास्पिटल में तैनात है। गत रात वह काम कर रही थी, तभी ऑक्सीजन टेक्नीशियन के रूप में आउटसोर्सिंग पर ही तैनात जेपी पांडेय उसके कमरे में पहुंच गया। उससे उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर करने के बाबत पूछा। जब युवती ने कहा कि उसने अभी अटेंडेंस रजिस्टर पर साइन नहीं किए हैं तो आरोपित ने उसे उपस्थित रजिस्टर में हस्ताक्षर करने के लिए फार्मेसी डिपार्टमेंट के कमरे में बुलाया। 

वहां से युवती को अपने कमरे से चादर तकिया लाने के लिए भेज दिया । आरोप है कि जैसे ही युवती जेपी पांडेय के कमरे में चादर लेने गई, वह भी पीछे से वहां पहुंच गया और कमरा बंद कर दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी प्रकार उसके कब्जे से छूट कर बाहर आई युवती ने मौजूद स्टाफ को करतूतों के विषय में बताया। रात भर हंगामा होता रहा। सुबह युवती के परिवारजन भी पहुंच गए।