किशोरी का अर्द्धनग्न वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, जाने क्यो

किशोरी का अर्द्धनग्न वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, जाने क्यो

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गन्ने के खेत में किशोरी काे अर्द्धनग्न कर वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने वीडियो में दिख रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। बुधवार को देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव स्थित गन्ने के खेत में किशोरी को अर्द्धनग्न कर छेड़खानी करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फैल गई।

वीडियो वायरल होते ही देहात कोतवाली की पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने बिना देर किए प्रभारी निरीक्षक विद्यासगर की अगुवाई में गांव में दबिश देकर वायरल वीडियो में दिख रहे पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। 

आनन-फानन में पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। क्षेत्राधिकारी सदर वरुण मिश्र ने बताया कि किशोरी के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है। पांचों आरोपितों को जेल भेजा गया है। 

वीडियो में कुछ लोग किशोरी के कपड़े हटाकर जबरन उसके प्राइवेट पार्ट की रिकार्डिंग करते दिख रहे हैं। उसके साथ में एक युवक को भी लोगों ने पकड़ कर रखा है, जिसे गाली-गलौच दे रहे हैं। किशोरी की मिन्नताें के बाद भी यह शर्मनाक कृत्य करने वालों का दिल नहीं पसीजा।

आरोपित उसे धमकाकर जबरन उसका वीडियो बना रहे थे। जब यह वीडियो रिकार्डिंग इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो हर तरफ इसकी चर्चा शुरू हो गई। वायरल वीडियो में किशोरी, युवक व आरोपितों के चेहरे साफ दिखने से लोगों को पहचान करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।