10 पत्नियों के साथ रहता था युवक बताई कैसे बदली जिंदगी

 
एक साथ 9 पत्नियों के संग रचाई शादी
  • 10 पत्नियों के साथ रहता है युवक, बताया- कैसे बदली जिंदगी?

    इस मॉडल ने एक साथ 9 महिलाओं संग शादी रचाई. मॉडल पहले से भी शादीशुदा था. इस तरह उसकी 10 पत्नियां हो गई हैं. मॉडल ने खुद इस बारे में बताया है

एक साथ 9 महिला के साथ प्रजनन के साथ प्रजनन के बाद ओ उरो (आर्थर ओ उर्सो) अंदर आ गया। आकाशीय से पहले वायुमंडलीय, 'फ्री लव' का वार्षिक और 'एक विवाह' के प्रतिरोधक में 9 और महिला से चलने वाला चकई। इस तरह के अन्य समान हैं। 

हालांकि इस तरह से चलने वाली बारी बारी से चलने वाला है। अन्य का भार 100 के पार चला गया। भार कम करने के बाद ने शुरू कर दिया। आर्थर ओ उर्सो का यह भार कम है। 

'डीली स्टार' के अनुसार, जब वे 9 साथ थे तो एक साथ चलने वाले थे, तो बैठक में। ओरो ओरो की पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (लुआना काज़ाकी) है। 

आर्थर की जिंदगी कैसे बदली, खुद उन्होंने बताया है. 

बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते. अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- "मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया.

बकौल ऑर राउटर में काम करने के लिए I प्रेक्षक ने कहा:

आर्थर ने कहा कि मैंने आराम से खाना शुरू कर दिया. घर से ज्यादा नहीं निकलता था. इन सबके बीच मैं अवसाद में भी चला गया, लेकिन नई जीवन शैली अपनाकर वजन कम करने में कामयाब रहा. आर्थर का दावा है कि प्रभावशाली वजन (28 किलो के करीब) घटाने के बाद उसका जीवन बहुत आसान हो गया है. अब उसके आकर्षक लुक पर महिलाएं फिदा हो जाती हैं. 

इससे पहले, आर्थर और उनकी पत्नी लुआना ने दुनिया भर के लोगों को यह बताकर चौंका दिया था कि वे सब्सक्रिप्शन आधारित एक वेबसाइट पर हर महीने 50 लाख रुपये से अधिक की मोटी कमाई करते हैं. अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर आर्थर और लुआना काफी चर्चा में रहे.