चार बच्चों की मां को भारी पड़ी मोहब्बत, प्रेमी ने ही कर दी बेरहमी से हत्या; जानें क्या था पूरा मामला

दबोचा गया आरोपी
 
चार बच्चों , मोहब्बत, प्रेमी , बेरहमी से हत्या

देश के अलग-अलग राज्यों से कई तरह की घटनाएं सामने आती हैं। इसी क्रम में झारखंड से एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का मामला बीती 4 जनवरी का है, लेकिन अब जाकर पुलिस ने मामले में जांच पूरी की है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि महिला की हत्या में उसके प्रेमी का ही हाथ था। जिस पर महिला के परिजन पहले से ही आरोप लगा रहे थे। हालांकि, इस हत्या की पहेली सुलझा पाना आसान काम नहीं था।

गोड्डा के मेहरमा इलाके में 4 जनवरी को आशा देवी की शीतला मंदिर, बनौधा के पास हत्या कर दी गई थी। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो मामले में छानबीन शुरू हुई। वहीं आशा देवी के परिजन इसराफिल नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। परिजनों का आरोप था कि आशा देवी का प्रेम-प्रसंग इसराफिल के साथ था।

इसराफिल ने बताया कि, प्लान बनाने के बाद मैंने उसे एक दिन उसे घर से बाहर बुलाया। साथ ही भरोसा दिया कि वह महिला को लेकर भाग जाएगा। आशा देवी इसी भरोसे के साथ उससे मिलने चली गई लेकिन कातिल के मन में तो कुछ और ही पक रहा था। जैसे ही वह मिलने पहुंची तो इसराफिल ने आशा पर चाकू से घातक वार किए और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।