एक दिन की नवजात बच्ची को मां ने पिल्लों के पास छोड़ा, कुतिया ने अपने पास रखकर रातभर पाला

 मानवता को शर्मसार करने वाली निर्मोही माँ की कहानी

 
 पिल्लों
निर्मोही मां,बच्ची,मुंगेली जिले

निर्मोही मां ने पैदा होने के बाद ही अपनी बच्ची को पिल्लों के बीच पैरावट में फेंककर चली गई। कड़कड़ाती ठंड में बच्ची के शरीर पर कपड़ा तक नहीं था। बिना कपड़े बच्ची रातभर पिल्लों के साथ पड़ी रही। कुत्तों ने रातभर बच्ची को कुछ नहीं किया बल्कि उसे पूरी तरह से सेफ रखा है। ग्रामीणों ने बच्ची को देख इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद चाइल्ड केयर में भेजा गया है, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

मुंगेली जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को पिल्लों के पास मरने के लिए छोड़ दिया है। नवजात बच्ची पिल्लों के पास पड़ी थी। इसके बाद पिल्लों की मां वह पहुंची। मगर बच्ची को किसी ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। कुतिया पूरी रात बच्ची का देखभाल करती रही है। सुबह में ग्रामीणों की नजर बच्ची पर पड़ी। इसके बाद स्थानीय थाने को लोगों ने सूचना दी।


पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है। सारीसताल गांव में लोगों ने एक नवजात शिशु को पिल्लों के बीच पाया है। गांव के लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी लोरमी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बच्चे को लोरमी स्थित मातृ शिशु अस्पताल में शिफ्ट किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद इसे मुंगेली रेफर कर दिया गया है।