दो लड़कों की प्रेम कहानी जिन्हे ले गई मौत के मुकाम पर

फांसी लगा दे दी जान 
 
युवक
एमपी, इंदौर,प्रेम कहानी
इन्दौर में एक युवक ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का आत्मघाती कदम के पीछे काफी चौंकानेवाला कारण सामने आया है परिजनों के मुताबिक युवक एक अन्य युवक से प्यार करता था और शादी करना चाहता था लेकिन परिजन इस फैसले के खिलाफ थे. परिजनों के विरोध की वजह से युवक ने आत्महत्या जैसा जानलेवा कदम उठाया. घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है.
पुलिस के मुताबिक राजेंद्र नगर रेलवे कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय हिमांशु शर्मा स्कूल में बच्चों को पढ़ाता था. पुलिस ने बताया कि हिमांशु के फांसी लगाने का मामला काफी चौंकानेवाला है. परिजनों ने बताया है युवक की अमन अंसारी से करीब दो वर्षों से दोस्ती थी. दोनों एक साथ रहते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन जब इस बात का पता दोनों युवकों के परिजनों को चला तो परिजनों ने दोनों के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया और दोनों की दोस्ती तुड़वा दी.
परिजनों ने एक दूसरे से बात तक करने पर पहरा लगा दिया. उसके चलते मृतक हिमांशु शर्मा ने तीन चार दिन से खाना पीना सब छोड़ दिया और डिप्रेशन में रहने लगा. जब घर पर कोई नहीं था तो उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फांसी लगाए जाने की सूचना मिलने के बाद राजेंद्रनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और परिजनों के बयान की सच्चाई का पता लगा रही है.