खूनी बंदरो का आतंक, आधी रात में खा रहे हैं लोगों की नाक और कान

बंदरों के आतंक से परेशान ग्रामीण
 
बंदरो का कहर
अमरोहा

जनपद के हसनपुर तहसील क्षेत्र के गांव ढक्का में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसकी वजह से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. एक ही दिन में 5 लोगों को घायल किया. घबराए गांव के लोगों ने बंदरों के आतंक से परेशान होकर इन्हें जल्त से जल्द पकड़वाने की अपील की है.

पूरा मामला जनपद अमरोहा के थाना सैदनंगली क्षेत्र के गांव ढक्का का है. यहां बंदरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में बंदरों ने एक ही दिन में 5 लोगों को अपना शिकार बनाया.

पीड़ित विनोद का कहना है कि वह रात कमरे में सो रहा था. कमरे की छत से बंदर नीचे आया और अचानक उस पर हमला बोल दिया. इस हमले में उसके मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों पर वार किया. इससे वह बुरी तरह घायल हो गया.

गांव वालों का कहना है कि या तो बंदरों को यहां से पकड़ लिया जाए या उन्हें दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया जाए. यहां लगातार हो रही घटनाओं से गांव में कोहराम मचा हुआ है. बंदरों के डर से गांव के लोगों ने अपने घरों से बाहर तक निकलना बंद कर दिया है.

वन विभाग की टीम व अमरोहा के जिलाधिकारी से ग्रामीणों ने अपील की कि इन बंदरों के आतंक से बचाया जाए. गांव में छोटे-छोटे बच्चे घर के बाहर खेलते रहते हैं. ऐसे में इस बात की आशंका है कि इन बंदरों के आतंक के चलते किसी बच्चे को कोई नुकसान न हो जाए. ग्रामीणों ने बंदरों को पकड़वाने के लिए टीम गठित करने की मांग की.