गर्मी में भयानक कोहरा, एक्सप्रेसवे में टकराई 30 गाड़ियां

 
Bhi hn hi

गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह घने कोहरे के कारण दर्जनों गाड़ियों के आपस में भिड़ जाने का वाकया सामने आया है. सुबह तकरीबन 8:00 से 8:30 के बीच जब दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से गाड़ियां तेज रफ्तार में गुजर रही थीं, तभी किसी गाड़ी के ब्रेक मारने से पीछे आ रही गाड़ियां आपस में भिड़ती हुई चली गईं और यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहा. जिसमें 3 दर्जन से अधिक गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. गनीमत की बात यह रही इतने बड़े हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. 

मेरठ एक्सप्रेसवे के पास के गांव के लोगों को जब इसकी सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचने लगे और घायलों की मदद के लिए आगे आए. ग्राम निवासियों के मुताबिक गांवों में ऐलान हुआ था कि मेरठ एक्सप्रेसवे पर काफी गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. इसके बाद गांव के लोग हादसे में घायल लोगों की सहायता के लिए आ गए, यहां काफी गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं और कई लोग घायल भी हुए हैं.  

गाजियाबाद के एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा के मुताबिक, आज सवेरे एक कार के ब्रेक मारे जाने के कारण उसके पीछे आ रहे छोटे कंटेनर के ड्राइवर ने भी ब्रेक लगा दिया, और फिर पीछे चल रहे बड़े साइज ट्रेलर ने कंटेनर को टक्कर मार दी और साइड से निकल गया. जिसके बाद पीछे आ रहीं अन्य गाड़ियां आपस में टकराती चली गईं.