आज से नाईट कर्फ्यू , आज ही सीएम योगी ने बुलाई लाखो की भीड़।

 
Kkk

ओमीक्रोन को देखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। यूपी में 25 दिसंबर की रात 11 बजे से नाइट कर्फ्यू लगने जा रहा है। यह नाइट कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू होगा। शादी समारोह में भी लोगों की संख्या 200 तक सीमित कर दी गई है। इसके अलावा अन्य गाइडलाइंस जारी की हैं।

सरकार की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि शादी-विवाह आदि सार्वजनिक आयोजनों में कोविड प्रोटोकॉल का साथ अधिकतम 200 लोगों के भागीदारी की अनुमति होगी। आयोजनकर्ता इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को देगा।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लाखों लोगों की भीड़।

मुख्यमंत्री योगी बटेश्वर में करीब सवा घंटे देरी से पहुंचे। उनका हेलीकॉप्टर खांद में बनाए गए हेलीपैड पर उतरा। यहां कार से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने सुरक्षा को लेकर पुलिसकर्मियों की ड्यूटियां लगाई है। दूसरी ओर बटेश्वर मंदिर के रास्ते पर बनीं अस्थाई दुकानें हटा दी गईं। सुरक्षा के मद्देनजर मंदिर का बाजार भी बंद रहे। 

सुरक्षा में चूक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक सामने आई। शनिवार दोपहर पौने चार बजे एक सांड़ सभास्थल की बैरीकेडिंग तक पहुंच गया। जिससे सभास्थल पर भगदड़ मच गई। भगदड़ के दौरान कई लोग गिर गए, हालांकि किसी को भी चोट नहीं आई। 

ये रहा कार्यक्रम 
शाम 4.05 बजे बटेश्वर खांद पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरा।
शाम 4.15 बजे बटेश्वर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे मुख्यमंत्री।
4.20 बजे पूर्वप्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की फोटो गैलरी का उद्घाटन और निरीक्षण किया।
शाम 4.25 बजे सभा मंच पर पहुंचे। 
शाम 4.45 बजे मुख्यमंत्री का संबोधन और समापन।