अंडरवियर पहने DSP ने पड़ोसी को पीटा, BMW पर गिरी थी धूल

डीएसपी ने की जमकर मारपीट
 
डीएसपी
अंडरवियर , DSP ने पड़ोसी को पीटा, BMW ,धूल,  एमपी
आम आदमी की जिंदगी पर अफसरशाही कितनी भारी पड़ सकती है, इसके कई उदाहरण आपने देखे और सुने होंगे। इसका ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में देखने को मिला जब एक निर्माणाधीन मकान से डीएसपी की महंगी कार पर धूल गिर जाने के बाद डीएसपी मकान मालिक से मारपीट पर उतारू हो गए।
इंदौर में अंडरवियर में पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में डीएसपी साहब एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं. युवक के घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. कंस्ट्रक्शन के दौरान घर की धूल डीएसपी साहब की BMW कार पर गिर गई, जिससे नाराज होकर डीएसपी साहब अपने पड़ोसी के साथ मारपीट करते हुए उसे मुक्के चांटे से मारने लगे. मारपीट के दौरान डीएसपी साहब की लुंगी खुल गई. लुंगी संभालने की जगह वे चड्डी में ही मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई व सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
दरअसल यह पिटाई का पूरा मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र के लक्ष्य विहार कॉलोनी की है. लक्ष्य विहार कॉलोनी में डीएसपी वेदांत शर्मा का घर है. वेदांत शर्मा जो कि वर्तमान समय में उज्जैन लोकायुक्त में डीएसपी के पद पर कार्यरत हैं. उनके घर के बगल में संदीप विज का घर है. संदीप गुजरात में काम करते हैं और वहीं रहते भी हैं. उनके घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. इसके कारण धूल डीएसपी वेदांत शर्मा की BMW कार पर गिरी, इसे लेकर डीएसपी मजदूरों को खरी-खोटी सुनाने लगे. मजदूरों ने इसकी जानकारी घर मालिक संदीप विज को दी.
संदीप विज मामले को सुलझाने के लिए पहुंचे थे. संदीप विज पड़ोसी डीएसपी से मामले को सुलझाने के लिए मिलने के लिए पहुंचे. इसी दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. बहस से नाराज होकर डीएसपी वेदांत शर्मा ने अपने पड़ोसी संदीप विज के साथ मारपीट की. मारपीट के समय डीएसपी लुंगी में नजर आए जो कि मारपीट के दौरान खुल जाती है फिर भी डीएसपी अंडरवियर में ही मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है . फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो था है.