भाजपा नेता ने किया वादा, 2024 में सत्ता में बीजेपी आई तो 50 रू प्रति लीटर होगी शराब

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान
 
आंध्रप्रदेश
आंध्रप्रदेश

आंध्र प्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने अजीबोगरीब बयान दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि साल 2024 के विधानसभा चुनाव में अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो वो 50 रुपये प्रति बोतल शराब उपलब्ध कराएंगे। भाजपा नेता का भाषण चर्चा का विषय बन गया है।

मंगलवार को विजयवाड़ा में एक आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने कहा, 'मैं आपको बता रहा हूं कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं। आप सभी लोग भाजपा को वोट दें, हम आपको 75 रुपये में सस्ती शराब देंगे। अगर राजस्व ज्यादा रहा तो 50 रुपये प्रति बोतल अच्छी शराब देंगे।' अपने भाषण के दौरान भाजपा नेता ने राज्य में शराब की ज्यादा कीमतों को लेकर निशाना साधा।

राज्य सरकार की कुछ प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण योजनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'औसतन एक व्यक्ति लगभग 12 हजार रुपये प्रति माह शराब का सेवन करता है। जगन मोहन रेड्डी वह सारी राशि इकट्ठा कर रहे हैं और इसे एक योजना के नाम पर वापस दे रहे हैं।'

वीरराजू ने जोर देकर कहा कि आंध्र प्रदेश में सत्ता में आने पर हम अमरावती को राजधानी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अमरावती को मात्र तीन सालों में ही विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वामपंथी दलों ने देश को बर्बाद कर दिया है।

बता दें कि इस सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, सांसद वाइएस चौधरी, एमसी रमेश भी मौजूद थे।