मेरठ के बाद अब राजधानी लखनऊ से सामने आया रोटी पर थूक लगाने का वीडियो

मालिक और चार कर्मचारियों को लिया हिरासत में
 
यूपी
उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में थूक कर रोटी बनाने का एक और वीडियो वायरल हुआ है. मेरठ के बाद अब राजधानी लखनऊ में थूक कर रोटी बनाने का वीडियो सामने आया है, जिसमें ढाबे पर एक शख्स थूक कर तंदूर में रोटी पकाता दिख रहा है. शख्स की इस हरकत को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया. मोबाइल फोन से रिकॉर्ड इस वीडियो में दिख रहा कि किस तरह से थूक कर रोटी  बनाई जा रही है. हालांकि, अब यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा है.

दरअसल, यह थूक कर रोटी बनाने का वीडियो काकोरी के इमाम अली होटल का बताया जा रहा है. इस वीडियो में शख्स थूक कर तंदूर में रोटी पकाता दिखता है. इस वीडियो पर पुलिस ने एक्शन लिया है और काकोरी पुलिस ने होटल मालिक याकूब और उसके चार कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, वायरल वीडियो के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है.

दरअसल, वायरल वीडियो में शख्स रोटी पकाता दिख रहा है और उसके पास ही दो अन्य युवक भी रहते हैं. इसी दौरान शख्स रोटी में थूकता है और फिर उसे तंदूर में पकने के लिए रख देता है. इस वीडियो को काफी दूर से किसी ने चुपके से कैमरे में कैद किया है, जिसकी वजह से बहुत स्पष्ट तो नहीं, मगर इतना जरूर दिख रहा है कि रोटी में थूका जा रहा है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में ही इससे पहले मेरठ में सगाई समारोह के दौरान थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था. पिछले साल दिसंबर महीने में मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में सगाई समारोह में तंदूर कारीगर नौशाद थूक कर रोटी बनाते देखा गया था. इस घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. बता दें कि इससे पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं.