पृथ्वी दिवस पर घूरडाग में न्यास कार्यकर्ताओं ने किया पौधारोपण

 
mp

सतना 24 अप्रैल पृथ्वी दिवस पर आज सायं 5:00 बजे पं.गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास कार्यकर्ताओं द्वारा शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल घूरडाग में हरा भरा सपना लक्ष्य है अपना टीम द्वारा पर्यावरण संरक्षण पृथ्वी की रक्षा करने जागरूकता फैलाने अपने जन्म दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण करने का संकल्प लिया।



इस दौरान सतीश शर्मा जी ने कहा कि हम लोग आज संकल्प लें की त्योहारों पर शुभ अवसर पर वृक्षारोपण अवश्य करेंगे।
मनीषा सिंह ने कहा कि वृक्षों की देखभाल निमित्त न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्रा जी ने ग्रीन एंबुलेंस की सौगात प्रदान करने के लिए शहरवासियों की ओर से का आभार व्यक्त किया।
पौधों की देखभाल के लिए ग्रीन एंबुलेंस शहर वासियों को समर्पित किया।
आप अपने जन्म दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण के लिए न्यास की वेबसाइट न्यास कार्यालय रीवा रोड या ग्रीन एंबुलेंस से संपर्क करके पौधारोपण के लिए आप के बताए गए स्थान पर या अन्य स्थान पर वनस्पति फलदार पौधे लगाए।
ग्रीन एंबुलेंस के माध्यम से वृक्षों के बड़े होने तक खाद मिट्टी पानी देखभाल की जा रही है पूर्व में लगाए गए सभी पौधे आज विशाल वृक्ष लहलहा रहे हैं क्यूआर कोड के माध्यम से सभी वृक्षों का डाटा के द्वारा सेवा की जा रही है।
स्कूल परिसर में विद्यालय स्टाफ मोहल्ले वासियों पर्यावरण प्रेमियों न्यास कार्यकर्ताओं को पृथ्वी की रक्षा करने वृक्षारोपण करने पर्यावरण को संरक्षण करने का संकल्प दिलाया व अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इनकी रहे उपस्थित* महेंद्र तिवारी विजय दुबे जोन प्रमुख लवकुश सिंह बघेल शिवम शुक्ला नीलम गुप्ता माधवी विश्वकर्मा राजेश त्रिपाठी नीलू ,एस एन ओझा,,एवं विद्यालय के समस्त स्टाफ मोहल्ले वासी न्यास कार्यकर्ता उपस्थित रहे।