आग बुझाने जा रही फायर ब्रिगेड पलटी

 
mp

गरोठ थाना अंतर्गत खजूरी दौड़ा मार्ग पर आग लगने की सूचना पर तत्काल गरोठ नगर परिषद की फायर ब्रिगेड आग बुझाने जा रही थी तभी रास्ते में जीप के क्रॉसिंग मैं फायर ब्रिगेड 3 पलटी खा गई । जिसमें नगर परिषद के तीन कर्मचारी मांगीलाल तिवारी, विष्णु प्रसाद व्यास, राजाराम शर्मा, घायल हो गए। मौके पर डी. बी. रिपोर्ट जीवन साँकला ने जिम्मेदारों को सूचना की ओर तत्काल एंबुलेंस घटना स्थल थाने से बल लेकर के आए। घायलों की मदद करते हुए सभी को गरोठ शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया।

प्राथमिक उपचार कर घायलों को झालावाड़ राजस्थान रेफर किया जाएगा घटना में तीनों गंभीर घायल हुए हैं। घटना शनिवार 10:45 बजे की हैं , घटनास्थल पर आसपास के कई लोग इकट्ठा हो गए थे फायर ब्रिगेड का सारा सामान रोड पर बिखर गया था, दुर्घटना की घटना होने पर नगर परिषद व स्वास्थ्य विभाग की टीम सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची घायलों को तुरंत गरोठ चिकित्सालय प्राथमिक उपचार किया गया और घायलों को जिला चिकित्सालय झालावार राजस्थान रेफर किया जाएगा
घटना में मांगीलाल तिवारी के सर में गंभीर चोट है विष्णु का हाथ फैक्चर हो गया है वही राजाराम शर्मा का पैर फैक्चर हो गया है। गरोठ पुलिस घटना की जानकारी में जुट गई है गरोठ थाने की पुलिस विवेचना कर रही है।